Sat, May 4, 2024

DW Samachar logo
Search
Close this search box.

दिल्ली के कालकाजी मंदिर में बड़ा हादसा, मची भगदड़, एक की मौत,दर्जनों घायल

1 killed, 17 injured after stage collapses at an event in Delhi's Kalkaji Mandir
1 killed, 17 injured after stage collapses at an event in Delhi’s Kalkaji Mandir

दिल्ली के प्रसिद्ध मंदिर कालकाजी मंदिर में जागरण के दौरान स्टेज गिरने की घटना सामने आई है। मंदिर में जागरण के दौरान स्टेज गिरने से 17 लोग घायल हो गए और एक महिला की मौत हो गई। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बता दें कि यह घटना रात करीब कल रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, इस जागरण में सिंगर बी प्राक आए हुए थे, जिनको देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। इसी दौरान जब बी प्राक ने मंच पर अपना प्रदर्शन शुरू किया, तभी स्टेज गिर गया। जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई। जागरण में बी प्राक को देखने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे थे। लोग मंच को ओर बढ़ रहे थे, मंदिर और पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की। लेकिन वे नहीं माने और हादसा हो गया। कई लोग स्टेज के नीचे भी दब गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने स्टेज के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला। बी प्राक और उनकी टीम को सुरक्षित वहां से बाहर निकाला गया।
बताया जा रहा है कि जागरण में करीब 1500 से 1600 लोगों की भीड़ पहुंची। आयोजकों और वीआईपी लोगों के परिवारों के लिए बनाए गए मंच पर लोग चढ़ गए, जिस वजह से यह हादसा हो गया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। 17 लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए एम्स ट्रॉमा सेंटर और सफदरजंग अस्पताल और मैक्स में भर्ती कराया गया। फायर ब्रिगेड ने भी मौका मुआयना किया। क्राइम टीम ने घटनास्थल का दौरा किया। सभी घायलों की हालत फिल्हाल स्थिर है।

यह भी पढ़ेघने कोहरे और कड़ाके की ठंड ने उत्तर भारत का जनजीवन किया अस्त-व्यस्त, तीन दिन कोल्ड डे की बनी रहेगी स्थित

यह भी पढ़ेगौतम अडानी मुकेश अंबानी को पछाड़कर एक बार फिर भारत के सबसे रईस और विश्व में 12वें नंबर के बिजनेसमैन बने

Relates News

Discover more from DW Samachar

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading